Create

ऋषभ पंत को लेकर ऋद्धिमान साहा के बयान पर सलमान बट्ट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋद्धिमान साहा
ऋद्धिमान साहा
सावन गुप्ता

हाल ही में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कहा था कि इंग्लैंड दौरे के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फर्स्ट च्वॉइस विकेटकीपर होने चाहिए क्योंकि उनका हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट ने साहा के इस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साहा की काफी तारीफ की और कहा कि एक प्रोफेशनल खिलाड़ी ही इस तरह की बात कर सकता है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू के दौरान साहा ने पंत को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

ऋषभ पंत भारत के फर्स्ट च्वॉइस विकेटकीपर होने चाहिए क्योंकि वो इसके हकदार हैं। इसकी वजह ये है कि उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेला था और उसमें बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड में वो अपनी बारी का इंतजार करेंगे।

ये भी पढ़ें: "बिना विदेशी प्लेयर्स के IPL सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी बनकर रह जाएगी"

सलमान बट्ट ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ

सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर साहा के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इससे इंडियन सिस्टम में प्रोफेशनलिज्म का पता चलता है। बट्ट ने कहा,

जब आप सच्चे प्रोफेशनल हों तो ऐसी चीजें आती हैं। ये आसान चीज नहीं है। ऋद्धिमान साहा को सलाम है। मैं उन्हें जानता हूं। आईपीएल के पहले सीजन के दौरान हम दोनों केकेआर की टीम का हिस्सा थे। वो बहुत ही विनम्र इंसान हैं और काफी बड़ी बात उन्होंने कही है। इससे पता चलता है कि वो कितने बेहतरीन शख्स हैं।

सलमान बट्ट के मुताबिक साहा ने जिस तरह से ऋषभ पंत की तारीफ की है उससे पता चलता है कि इंडियन क्रिकेट सिस्टम पर उनके प्लेयर्स को काफी विश्वास है। उन्होंने आगे कहा,

मैं इसे इंडियन क्रिकेट के लिए एक पॉजिटिव साइन मानता हूं। इसका मतलब ये है कि उनके पास जो भी सिस्टम और पॉलिसी है उसमें वो सफल रहे हैं और उसी वजह से उनके प्लेयर अपने आपको सेक्योर महसूस करते हैं।

ये भी पढ़ें: तमीम इकबाल ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...