Create
Notifications

"बिना विदेशी प्लेयर्स के IPL सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी बनकर रह जाएगी"

साहा और डेविड वॉर्नर
साहा और डेविड वॉर्नर
सावन गुप्ता
visit

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने आईपीएल (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को सस्पेंड करना पड़ा था और अब इसके बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए बीसीसीआई विंडो की तलाश कर रही है लेकिन इसमें काफी दिक्कतें आ रही हैं।

बिजी इंटरनेशनल शेड्यूल की वजह से आईपीएल के लिए सही विंडो नहीं मिल पा रहा है। क्योंकि अगर भारतीय प्लेयर उपलब्ध रहते हैं तो फिर विदेशी प्लेयर्स उपलब्ध नहीं रहेंगे। सभी टीमों के विदेशी खिलाड़ियों का उपलब्ध रहना जरुरी है।

ये भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या की इंजरी और जडेजा के कमबैक की वजह से मैं और कुलदीप एकसाथ नहीं खेल सके"

साहा के मुताबिक अगर आईपीएल का आयोजन बिना विदेशी खिलाड़ियों के कराया जाता है तो फिर ये सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तरह ही होगा। स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में उन्होंने कहा,

आईपीएल के ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के हैं। इसलिए मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि इस साल लीग का आयोजन नहीं होगा। बिना विदेशी प्लेयर्स के आईपीएल सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी जैसा बनकर रह जाएगा।

आईपीएल के दौरान ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव हो गए थे

आईपीएल के दौरान ही ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। साहा के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा को भी 4 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद ही आईपीएल को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया था।

हालांकि अब रिद्धिमान साहा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें भारतीय टीम में भी शामिल किया गया है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ ही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम की सफलता का श्रेय उमेश यादव ने विराट कोहली और रवि शास्त्री को दिया


Edited by सावन गुप्ता
comments icon2 comments
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now