Create
Notifications

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल पर हसन अली के गुस्सा होने को लेकर पूर्व कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के ऊपर गुस्सा होने को लेकर पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सलमान बट्ट ने कहा है कि हसन अली का बिहेवियर ठीक नहीं था, उन्हें पहले पूरा सवाल ठीक से सुनना चाहिए था और उसके बाद "नो कमेंट्स" कहना चाहिए था।

पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर्स ड्रॉफ्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हसन अली पत्रकार पर भड़क गए। हसन अली इतना नाराज थे कि उन्होंने उस पत्रकार को जवाब देना उचित नहीं समझा और बार-बार अगला सवाल बोलते रहे। हसन अली प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे, हालांकि एक विशेष रिपोर्टर का सवाल हसन अली को अच्छा नहीं लगा, उन्होंने बीच में ही उन्हें यह कहते हुए रोक दिया कि अगला प्रश्न कृपया। इसके बाद भी हसन अली लगातार यही शब्द दोहराते रहे।

What happened to Hassan Ali?! What did @anussaeed1 say to him on Twitter? https://t.co/C6vCFGINv0

हसन अली को पूरा सवाल सुनकर मना करना चाहिए था - सलमान बट्ट

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हसन अली के व्यवहार को लेकर सलमान बट्ट ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "उम्मीद करता हूं कि वो आगे से ऐसा नहीं करेंगे। ये बहुत ही सिंपल है, सवाल करना एक पत्रकार का अधिकार है। आप उसे ऐसा करने से नहीं रोक सकते हैं। हसन अली को पहले पूरा सवाल सुनना चाहिए था और उसके बाद नो कमेंट्स कहना चाहिए था। उनके पास ऐसा कहने का अधिकार था। अगर हसन अली पूरा सवाल सुनने के बाद "नो कमेंट्स" कहते तो फिर इसका मतलब ये होता कि अगला पत्रकार सवाल पूछ सकता है।"

सलमान बट्ट के मुताबिक हसन अली और उस पत्रकार को आपस में बातचीत कर अपने मतभेद सुलझा लेने चाहिए। हसन अली को क्रिकेट खेलना है और प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना है और उस पत्रकार को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...