Create
Notifications

मैं वनडे में बेन स्टोक्स की तरह ही खेलना चाहता हूं, दिग्गज ऑलराउंडर का बयान

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो बेन स्टोक्स को अपना आइडल मानते हैं और उनके खेलने के स्टाइल को कॉपी करते हैं। सैम करन के मुताबिक वो बेन स्टोक्स की तरह ही खेलना चाहते हैं।

बेन स्टोक्स ने वर्कलोड की वजह से वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। संन्यास का ऐलान करते हुए स्टोक्स ने कहा कि वह वनडे क्रिकेट में अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहे थे और इसी कारण उन्होंने इस फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया। स्टोक्स के मुताबिक लगातार क्रिकेट की वजह से खुद को मैनेज करना काफी मुश्किल हो रहा था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेन स्टोक्स ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला खेला।

बेन स्टोक्स ही वो खिलाड़ी थे जिन्होंने 2019 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को खिताब जिताने में अपनी अहम भूमिका अदा की थी। यही वजह है कि उनके संन्यास लेने से इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है।

मैं हमेशा बेन स्टोक्स को फॉलो करता था - सैम करन

सैम करन के मुताबिक वो वनडे फॉर्मेट में बेन स्टोक्स की कमी को पूरा करना चाहते हैं और इसीलिए उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते हैं। द क्रिकेटर की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

एक क्रिकेटर के तौर पर मैंने हमेशा बेन स्टोक्स को फॉलो किया है। मैं लगभग उन्हें कॉपी करने की कोशिश करता हूं। उनके संन्यास से टीम को बड़ा नुकसान हुआ है और खिलाड़ियों को उनकी कमी काफी महसूस होगी। हालांकि मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचना चाहता हूं। जब मैं गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहा हूं तो बस अपना योगदान देना चाहता हूं। जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं ये कोशिश करता हूं कि टीम के लिए अपना योगदान दूं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...