Create

सैम करन ने IPL में अपने भाई टॉम करन के साथ राइवलरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

टॉम करन और सैम करन
टॉम करन और सैम करन
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने आईपीएल (IPL) में अपने भाई टॉम करन (Tom Curran) के साथ राइवलरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है जब वो अपने भाई को आईपीएल (IPL) में बॉलिंग कर रहे थे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

ये वाकया आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में हुआ था। पोडकास्ट "हेडस्ट्रांग: एन इनिंग विद् सैम करन पर बातचीत के दौरान सीएसके के खिलाड़ी ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर ने IPL में 5 विदेशी प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का समर्थन किया

टॉम करन के खिलाफ खेलने को लेकर सैम करन का बयान

उन्होंने कहा "हम काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलकर बड़े हुए हैं। हमने हमेशा बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग सबकुछ किया है। मैंने टॉम करन के खिलाफ आईपीएल में खेला । इतने बड़े स्टेज पर अपने भाई के खिलाफ खेलना, ये काफी फनी लगता है। मैं गेंदबाजी के लिए जा रहा था और अपनी हंसी नहीं रोक पाया। आप जरुर सीरियर रहने की कोशिश करते हैं लेकिन कभी-कभी आपको लगता है कि ये वाकया काफी मजेदार है।"

इस मुकाबले में सैम करन ने अपने भाई टॉम करन से अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 33 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे और इसके अलावा छह गेंद पर 17 रनों की ताबड़तोड़ पारी भी खेली थी। जबकि दूसरी तरफ टॉम करन ने 9 गेंद पर नाबाद 10 रन बनाए थे। इसके बाद गेंदबाजी में भी काफी महंगे साबित हुए थे और अपने चार ओवरों के स्पेल में 54 रन दे दिए थे। उन्हें एकमात्र विकेट केदार जाधव के रूप में मिला था। हालांकि टॉम करन की टीम को इस मुकाबले में जीत मिली थी।

आईपीएल 2021 में भी दोनों प्लेयर्स का आमना-सामना हुआ। इस बार टॉम करन नई टीम दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे थे।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से मैथ्यू हेडन ने उनसे 2-3 साल तक बात नहीं की थी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...