Create

संजय बांगर बने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच

संजय बांगर को आरसीबी का कोच बनाया गया है
संजय बांगर को आरसीबी का कोच बनाया गया है
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगर (Sanjay Bangar) को आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है। अगले सीजन संजय बांगर टीम के हेड कोच होंगे। फ्रेचाइजी ने इसका ऐलान अपने ट्विटर हैंडल पर किया।

आरसीबी ने एक बयान जारी कर संजय बांगर को हेड कोच बनाए जाने की जानदारी की। उन्होंने अपने बयान में कहा "रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आगामी सीजन के लिए संजय बांगर को अपना हेड कोच नियुक्त किए जाने का ऐलान करती है। बांगर माइक हेसन की जगह टीम के हेड कोच बनेंगे। माइक हेसन पहले की ही तरह डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस के तौर पर काम करते रहेंगे। हेसन ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हेड कोच की भी भूमिका निभाई थी।"

Sanjay Bangar named Head Coach of RCBMike Hesson speaks about the appointment of RCB’s Head Coach while Sanjay Bangar addresses the fans explaining his plans for the mega auction and the 2022 season, on @myntra presents Bold Diaries.#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2022 https://t.co/wkm7VbizTV

आरसीबी का कोच बनने को लेकर संजय बांगर की प्रतिक्रिया

संजय बांगर ने खुद को आरसीबी का हेड कोच बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। वो इससे पहले टीम के लिए बैटिंग कोच के तौर पर काम कर चुके हैं।

उन्होंने कहा "ये मेरे लिए काफी सम्मान की बात है कि मुझे इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हेड कोच बनने का मौका मिल रहा है। मैंने टीम में कई बेहतरीन और टैलेंटेड प्लेयर्स के साथ काम किया है और आरसीबी को अगले लेवल तक ले जाने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं। आईपीएल का मेगा ऑक्शन आने वाला है और इसी वजह से काफी सारा काम किया जाना बाकी है। लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ की मदद से हम दुनिया भर में अपने फैंस के चेहरों पर खुशी लाएंगे। ऑक्शन को लेकर हमने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। मैं सभी आरसीबी फैंस को ये भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हम एक मजबूत टीम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...