Create
Notifications

संजू सैमसन ने बताया कि बल्लेबाजी के दौरान वो बेन स्टोक्स से क्या बात करते हैं

संजू सैमसन और बेन स्टोक्स
संजू सैमसन और बेन स्टोक्स
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नए कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बताया है कि जब वो बेन स्टोक्स के साथ बैटिंग कर रहे होते हैं तो आपस में क्या बात करते हैं। सैमसन ने कहा कि दोनों प्लेयर्स बल्लेबाजी के दौरान आपस में ज्यादा बात नहीं करते हैं।

दरअसल संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पेज पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान उनसे एक फैन ने पूछा कि जब बल्लेबाज चौका या छक्का लगाता है तो उसके बाद दोनों ही बल्लेबाज आपस में क्या बात करते हैं। इस बारे में सैमसन ने कहा,

ये कुछ भी हो सकता है। डिपेंड करता है कि किस खिलाड़ी के साथ आप बैटिंग कर रहे हैं। अगर मैं बेन स्टोक्स के साथ बैटिंग कर रहा हूं तो हम मैदान में ज्यादा बात नहीं करते हैं। हम केवल मुस्कुराते हैं और इस तरह रिएक्ट करते हैं कि ये बेहतरीन शॉट था और फिर अगले बॉल की तैयारी करते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में शतक लगाया लेकिन टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके

संजू सैमसन ने आगामी आईपीएल सीजन में कप्तानी को लेकर दिया बयान

संजू सैमसन ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल का पिछला सीजन काफी खराब रहा था और वो आखिरी पायदान पर रहे थे। ऐसे में आगामी सीजन से पहले उन्होंने स्टीव स्मिथ को रिलीज करके संजू सैमसन को कप्तान बना दिया। अब सैमसन अगामी सीजन से कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा,

इस रोल को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। जब मैं 18 साल का था तब टीम में आया था और अब मैं 26 साल का हो गया हूं। अब मुझे कप्तानी सौंपी गई है जिसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के, बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...