Create
Notifications

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

संजू सैमसन
संजू सैमसन
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नए कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सैमसन के मुताबिक कागजों में राजस्थान रॉयल्स टूर्नामेंट की बेस्ट टीमों में से एक है।

संजू सैमसन पहली बार आईपीएल में कप्तानी करेंगे। पिछले सीजन के खराब परफॉर्मेंस के बाद स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया गया था और इस सीजन के लिए सैमसन को कप्तान बनाया गया है। सैमसन इससे पहले डोमेस्टिक क्रिकेट में केरल के लिए कप्तानी कर चुके हैं लेकिन आईपीएल में पहली बार लीडरशिप की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: फखर जमान के रन आउट को लेकर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, डी कॉक पर साधा निशाना

राजस्थान रॉयल्स को लेकर संजू सैमसन का बयान

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि पिछले सीजन हमने ज्यादा कुछ गलत किया था। अगर पेपर पर आप हमारे प्लेइंग इलेवन को देखें तो हम बेस्ट टीमों में से एक हैं। इसलिए मैं सबको बताना चाहुंगा कि हमारे पास कई बेहतरीन प्लेयर हैं और हमें बस अच्छी क्रिकेट खेलने की जरुरत है। अगर एक टीम के तौर पर हमारा माइंडसेट अच्छा है तो फिर मेरे हिसाब से आगे अच्छी चीजें ही होंगी।

राजस्थान रॉयल्स की टीम पिछले सीजन आखिरी पायदान पर रही थी। 14 में से केवल छह मुकाबलों में उन्हें जीत मिली थी। हालांकि प्लेऑफ की रेस से वो ज्यादा दूर नहीं थे। अगर कुछ मुकाबले और वो जीतते तो आसानी से अंतिम 4 में जगह बना लेते।

संजू सैमसन ने उम्मीद जताई कि इस सीजन वो टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाएंगे। आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर क्रिस मॉरिस भी अब टीम में हैं, जिससे राजस्थान रॉयल्स की स्ट्रेंथ और बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास के 3 सबसे लंबे छक्के, पूर्व दिग्गज गेंदबाज का नाम भी शामिल

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now