Create
Notifications

संजू सैमसन ने आखिरी गेंद पर छक्का नहीं लगा पाने को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद पर छक्का नहीं लगा पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सैमसन के मुताबिक उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी और इससे ज्यादा वो नहीं कर सकते थे।

संजू सैमसन ने अपनी टीम की तरफ से धुुआंधार पारी खेली लेकिन आखिरी ओवर में जीत नहीं दिला पाए। आखिरी गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में वो आउट हो गए। मैच के बाद उन्होंने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी। सैमसन ने कहा,

मेरे पास शब्द नहीं हैं कुछ कहने के लिए। ये काफी करीबी मुकाबला था और मैं मैच जिताने के करीब आ गया था लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ऐसा नहीं हो सका। मुझे नहीं लगता है कि मैं इससे ज्यादा कुछ कर सकता था।

ये भी पढ़ें: आखिर ओवर में संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने का कारण सामने आया, कुमार संगकारा ने किया खुलासा

संजू सैमसन की धुआंधार पारी के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को मिली हार

आपको बता दें कि पंजाब की टीम ने पहले खेलते हुए 221 रन का बड़ा स्कोर बनाया जिसमें केएल राहुल के 91 रन शामिल रहे। इसके बाद शुरुआती विकेट गंवाने वाली राजस्थान की टीम के लिए संजू सैमसन ने धुआंधार पारी खेलते हुए अकेले मैच को करीब लेकर गए।

आखिरी ओवर में जीत के लिए राजस्थान रॉयल्स को 13 रन चाहिए थे। संजू सैमसन ने चौथी गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया जिसके बाद टीम को जीत के लिए आखिरी दो गेंदों पर 6 रन चाहिए थे। पांचवी गेंद पर सैमसन ने जबरदस्त शॉट लगाया और गेंद डीप एक्स्ट्रा कवर में गई लेकिन सैमसन ने एक रन लेने से इंकार कर दिया। अब लास्ट बॉल पर 5 रन चाहिए थे लेकिन सैमसन छक्का या चौका कुछ भी नहीं लगा पाए और बाउंड्री पर कैच आउट हो गए। उन्होंने सिर्फ 63 गेंद पर 119 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ये भी पढ़ें:"नीतीश राणा का चयन जल्द ही इंडियन टीम के लिए हो सकता है"

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now