Create

संजू सैमसन की कप्तानी को लेकर लियाम लिविंगस्टोन ने दिया बड़ा बयान

लियाम लिविंगस्टोन
लियाम लिविंगस्टोन
reaction-emoji
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के प्रमुख खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने टीम के नए कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कप्तान के तौर पर संजू सैमसन बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान लियाम लिविंगस्टोन को 75 लाख की रकम में खरीदा था जो उनका बेस प्राइज था। हाल ही में उन्होंने भारत के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू भी किया था और अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग

संजू सैमसन को लेकर लियाम लिविंगस्टोन का पूरा बयान

न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में लिविंगस्टोन ने सैमसन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "संजू सैमसन एक जबरदस्त प्लेयर हैं और उनका एप्रोच काफी बढ़िया है। मेरे हिसाब से वो बहुत अच्छी कप्तानी करेंगे और हमारी टीम के लिए उनकी कप्तानी एक मजबूत पक्ष होगा। जिस तरह की क्रिकेट सैमसन खेलते हैं वो राजस्थान रॉयल्स की टीम में इंग्लैंड के खिलाड़ियों को काफी सूट करेगा।"

इससे पहले संजू सैमसन ने भी राजस्थान रॉयल्स टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इस बार उनकी टीम काफी बेहतर है। सैमसन के मुताबिक कागजों में राजस्थान रॉयल्स टूर्नामेंट की बेस्ट टीमों में से एक है।

संजू सैमसन पहली बार आईपीएल में कप्तानी करेंगे। पिछले सीजन के खराब परफॉर्मेंस के बाद स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया गया था और इस सीजन के लिए सैमसन को कप्तान बनाया गया है। सैमसन इससे पहले डोमेस्टिक क्रिकेट में केरल के लिए कप्तानी कर चुके हैं लेकिन आईपीएल में पहली बार लीडरशिप की भूमिका में नजर आएंगे।

रॉयल्स की टीम पिछले सीजन आखिरी पायदान पर रही थी। 14 में से केवल छह मुकाबलों में उन्हें जीत मिली थी। हालांकि प्लेऑफ की रेस से वो ज्यादा दूर नहीं थे। अगर कुछ मुकाबले और वो जीतते तो आसानी से अंतिम 4 में जगह बना लेते।

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल ने बताया कि आरसीबी की टीम क्यों ग्लेन मैक्सवेल पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...