Create
Notifications

"साकिब महमूद इंग्लैंड टेस्ट टीम में स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह ले सकते हैं"

साकिब महमूद
साकिब महमूद
Nitesh
ANALYST

माइकल एथर्टन (Michael Atherton) ने इंग्लैंड के नए गेंदबाज साकिब महमूद (Saqib Mahmood) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एथर्टन के मुताबिक साकिब महमूद के अंदर इतनी क्षमता है कि वो इंग्लैंड टेस्ट टीम में दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की जगह ले सकते हैं।

साकिब महमूद ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले वनडे मुकाबले में 4 विकेट चटकाकर उन्होंने पाकिस्तान की पारी को सस्ते में समेट दिया। उन्होंने खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाया है।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

साकिब महमूद ने अपनी गेंदबाजी से अभी तक काफी प्रभावित किया है

साकिब महमूद ने अभी तक दो वनडे मुकाबले में कुल मिलाकर छह विकेट चटकाए हैं। जबकि इस दौरान उनका इकॉनमी रेट भी काफी शानदार रहा है। उन्होंने सिर्फ 3.50 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन के मुताबिक इंग्लैंड टेस्ट टीम में स्टुअर्ट ब्रॉड के रिप्लेसमेंट के लिए साकिब महमूद परफेक्ट गेंदबाज हैं।

स्काई स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक माइकल एथर्टन ने कहा "साकिब एक ऐसे गेंदबाज हैं जो तीनों ही फॉर्मेट्स में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। अगर आगे के बारे में सोचें तो इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के साथ हमारी सीरीज होने वाली है। मैं ये नहीं चाहता कि ब्रॉड टीम से बाहर हो जाएं, वो इंग्लैंड के महान गेंदबाज हैं लेकिन महमूद की क्वालिटी ऐसी है कि वो उनकी जगह ले सकते हैं। उनके पास वो सटीकता है, सीम मूवमेंट है और स्किल भी काफी अच्छी है। निश्चित तौर पर उनके अंदर काफी सुधार हो रहा है।"

साकिब महमूद को अभी तक टेस्ट में अपना डेब्यू करना है। उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से 6 वनडे खेले हैं और इतने ही टी20 मुकाबले भी खेले हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now