Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टेस्ट टीम में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि हार्दिक पांड्या की टेस्ट क्रिकेट में वापसी मुश्किल है लेकिन भुवनेश्वर कुमार को टीम में जरूर शामिल करना चाहिए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सबसे पहले हार्दिक पांड्या को लेकर बयान दिया और कहा "हार्दिक पांड्या ने साफ कह दिया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में इस वक्त बॉलिंग नहीं करेंगे और जब तक वो गेंदबाजी नहीं करते हैं तब तक उन्हें टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। भले ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में एक शतक लगाया है लेकिन अगर वो गेंदबाजी नहीं करते हैं तो फिर बल्लेबाज के तौर पर आप उन्हें नहीं खिलाएंगे। उनकी जगह हनुमा विहारी या फिर किसी और को शामिल किया जा सकता है।"

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक प्लेयर का चयन वर्ल्ड कप के लिए करना काफी मुश्किल होगा"

भुवनेश्वर कुमार को लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड टूर के लिए ना चुनने का कारण फिटनेस नहीं था। बल्कि इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने इससे इंकार कर दिया था और कहा था कि वो टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं।"

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो साउथ अफ्रीका टूर के लिए भुवनेश्वर कुमार का चयन टीम में करेंगे। उन्होंने कहा "मैं साउथ अफ्रीका दौरे के लिए एक बार फिर से उनके नाम पर विचार करूंगा। आप उनको इंग्लैंड दौरे पर ले जा सकते थे लेकिन आपने ऐसा नहीं किया। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए निश्चित तौर पर मैं उनका चयन करूंगा भले ही वो अच्छा प्रदर्शन करें या ना करें।"

ये भी पढ़ें: हरलीन देओल के जबरदस्त कैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...