Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर पूर्व दिग्गज स्पिनर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

England & South Africa Net Sessions
England & South Africa Net Sessions
सावन गुप्ता
visit

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) का आभार जताया है और कहा है कि इस दौरे पर पाकिस्तानी फैंस को एक बेहतरीन सीरीज देखने को मिलेगी।

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान टूर पर जा रही है। 1998 के बाद से यह पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। इस दौरे पर मेजबान टीम 3 टेस्ट, 3 वनडे और एकमात्र टी20 मैच खेलेगी। दौरे की शुरुआत 4 मार्च से टेस्ट सीरीज के साथ होगी और दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी के मैदान में खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम दौरे के लिए 27 फरवरी को इस्लामाबाद पहुंच जाएगी।

शेड्यूल में बदलाव के बाद पहला टेस्ट कराची में होने के बजाय रावलपिंडी में खेला जायेगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच लाहौर में होगा। इसके बाद सफ़ेद गेंद के मैचों के लिए दोनों टीमें एक बार फिर से रावलपिंडी वापस आएंगी।

पाकिस्तानी फैंस इस टूर को लेकर काफी उत्साहित हैं - सकलैन मुश्ताक

कराची में पत्रकारों से बातचीत में पाकिस्तान टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने कहा कि फैंस ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है और इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि प्लेयर्स और फैंस भी उतने ही उत्साहित हैं और एक बेहतरीन सीरीज उन्हें देखने को मिलेगी। पूरा पाकिस्तान क्रिकेट देखना चाहता है और वो ये भी चाहते हैं कि टीमें यहां पर आकर खेलें। हम पूरी दुनिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी पूरी तैयारी के साथ उतरना होगा, क्योंकि वो काफी अच्छी क्रिकेट खेलते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now