बाउंसर लगने के बाद सरफराज अहमद को आया गुस्सा, शाहीन शाह अफरीदी से हुई कहासुनी

बाउंसर लगने के बाद सरफराज अहमद खुश नहीं नजर आए
बाउंसर लगने के बाद सरफराज अहमद खुश नहीं नजर आए

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और लेफ्ट ऑर्म पेसर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के बीच पीएसएल (PSL) मैच के दौरान मैदान में कहासुनी हो गई। शाहीन अफरीदी की बाउंसर हेलमेट में लगने के बाद सरफराज अहमद गुस्सा हो गए और दोनों प्लेयर्स के बीच मैदान में विवाद हो गया।

मंगलवार को पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। लाहौर कलंदर्स की तरफ से शाहीन अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे, वहीं क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, वॉर्नर और मैक्सवेल समेत कई खिलाड़ी बाहर

सरफराज अहमद और शाहीन शाह अफरीदी के बीच जुबानी जंग

शाहीन अफरीदी पारी का 19वां ओवर डाल रहे थे। पांचवी गेंद उन्होंने शॉर्ट डाली और सरफराज अहमद इसे ठीक तरह से खेल नहीं पाए और गेंद सीधा जाकर उनके हेलमेट में लगी और थर्डमैन की दिशा में चली गई। इसी बीच सरफराज ने दौड़कर एक रन पूरा कर लिया। जैसे ही वो नॉन स्ट्राइक छोर पर पहुंचे शाहीन अफरीदी से कुछ कहने लगे और उन्होंने भी उसका जवाब दिया।

दोनों प्लेयर्स के बीच काफी देर तक जुबानी जंग चलती रही और इसके बाद मोहम्मद हफीज समेत बाकी प्लेयर्स ने आकर बीच- बचाव किया। शाहीन अफरीदी पहले अपने गेंदबाजी रन-अप पर जा रहे थे लेकिन बीच से ही वापस आकर उन्होंने सरफराज को जवाब दिया। आप भी देखिए ये वीडियो किस तरह दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो गई।

सरफराज अहमद की टीम ने आखिर में जाकर 18 रनों से जीत हासिल की। इस हार के बाद लाहौर के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता