Create
Notifications

"ये मेरा स्टाइल है", सरफराज अहमद ने अहम चीज को लेकर दी प्रतिक्रिया

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने मैदान के अंदर खुद के गुस्सा होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सरफराज के मुताबिक ये उनका स्टाइल है और मैदान के अंदर ही वे ऐसा करते हैं। बाहर वो इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देते हैं।

सरफराज अहमद पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान हैं। पीएसएल 2021 में टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा। टीम को पांच में से चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई मैचों में सरफराज अहमद को काफी गुस्से में देखा गया।

ये भी पढ़ें: "रविंद्र जडेजा के जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से इंडियन टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल था"

सरफराज अहमद ने कहा कि वो केवल मैदान के अंदर गुस्सा करते हैं

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में सरफराज अहमद ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, वो केवल टीम के खराब प्रदर्शन से निराश थे। उन्होंने कहा,

ये मेरा अपना स्टाइल है। अहम मौकों पर जब आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे होते हैं तो फिर ये काफी जरूरी हो जाता है कि आप जितने भी मौके मिलें उसका फायदा उठाएं। लेकिन ये सब चीजें केवल ग्राउंड में ही होती हैं, मैदान के बाहर ऐसी कोई बात नहीं रहती है। एक बार ग्राउंड से बाहर आने के बाद हम सब भूल जाते हैं और नॉर्मल रहते हैं।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स की अगर बात करें तो पीएसएल 2021 के अपने सफर की शुरूआत उन्होंने कराची किंग्स के खिलाफ हार के साथ की थी। इसके बाद उन्हें लाहौर कलंदर्स, पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाईटेड से भी हार का सामना करना पड़ा था। एकमात्र जीत उन्हें मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मिली थी।

सरफराज अहमद के मुताबिक उनकी टीम की फील्डिंग काफी खराब रही और इसी वजह से उन्हें चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ का एक ओवर में 6 चौके लगाने को लेकर बयान, शिखर धवन का किया जिक्र


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now