Create
Notifications

"रविंद्र जडेजा के जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से इंडियन टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल था"

रविंद्र जडेजा विकेट सेलिब्रेट करते हुए
रविंद्र जडेजा विकेट सेलिब्रेट करते हुए
सावन गुप्ता

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अक्षर पटेल ने कहा है कि जडेजा के बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाना काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि जडेजा जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे थे उसे देखते हुए किसी भी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर को टीम में जगह मिलना आसान नहीं था।

अक्षर पटेल ने अपना वनडे डेब्यू बांग्लादेश के खिलाफ 2014 में किया था। हालांकि वो टीम के लिए 38 वनडे और 12 टी20 मुकाबले खेलने के बाद बाहर हो गए। इसके बाद हालिया इंग्लैंड सीरीज के दौरान उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया था। जडेजा इंजरी की वजह से बाहर हो गए और अक्षर पटेल को मौका मिल गया।

ये भी पढ़ें: दीपक चाहर ने भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अक्षर पटेल ने बताया कि सात साल पहले अपना डेब्यू करने के बावजूद वो इतने कम मुकाबले क्यों खेल सके। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर कोई कमी थी। दुर्भाग्य से मैं चोटिल हो गया था और वनडे टीम में अपनी जगह गंवा दी। टेस्ट मैचों में जडेजा और अश्विन बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे। जिस तरह से जडेजा प्रदर्शन कर रहे थे उसकी वजह से किसी भी लेफ्ट ऑर्म स्पिन ऑलराउंडर को टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल था। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। टीम कॉम्बिनेशन की वजह से मुझे जगह नहीं मिल रही थी। जब मुझे मौका मिला तो मैंने अपने आपको साबित करने की कोशिश की।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अपनी स्पिन बॉलिंग के दम पर उन्होंने कई विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: "जयदेव उनादकट को इंडियन टीम में एक खास वजह से कभी शामिल नहीं किया जाएगा"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...