Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: सरफराज अहमद को कप्तान के पद से हटाया जाना चाहिए- शोएब अख्तर

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:55 IST

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वर्तमान पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद पर जमकर निशाना साधा है। अख्तर का कहना है कि सरफराज को टीम में केवल विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में रखा जाना चाहिए और उन्हें टीम के कप्तान के पद से हटा दिया जाना चाहिए।

वर्ल्ड कप 2019 के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो जाने के पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खूब आलोचना हुई थी और टीम के कप्तान सरफराज अहमद आलोचकों के निशाने पर आए थे। अख्तर का मानना है कि सरफराज को अब टीम की कप्तानी नहीं करनी चाहिए और अब कप्तानी की जिम्मेदारी युवा खिलाड़ियों को सौंप दी जानी चाहिए।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाले वीडियो में कहा, "सरफराज को उनके विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी स्किल्स के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। किसी भी हाल में उन्हें कप्तान बनाए नहीं रखा जाना चाहिए। वह किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं होने चाहिए।"

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाने वाली सभी 6 टीमों को कितने रुपये मिले

अख्तर ने यह भी बताया कि सरफराज को हटाने के बाद किस खिलाड़ी को पाकिस्तान का कप्तान बनाया जाना चाहिए।

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आगे कहा, "हारिस सोहेल को कप्तान बनाया जाना चाहिए। हारिस को वनडे और टी-20 में टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। टेस्ट क्रिकेट में उन्हें बाबर आज़म को आजमाना चाहिए। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने ढेर सारे रन बनाए हैं।"

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद से पाकिस्तानी फैंस लगातार टीम में बदलाव की मांग कर रहे हैं ताकि टीम के पुराने गौरव को वापस लाया जा सके। मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है तो वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने भी कहा है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट को दुरुस्त कर देंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 24 Jul 2019, 17:08 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...