Create

सरफराज अहमद ने सलमान बट की आलोचना पर साधा निशाना

सरफराज ने अपनी बात ट्विटर पर कही है
सरफराज ने अपनी बात ट्विटर पर कही है
Naveen Sharma

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने सलमान बट पर एक ट्वीट के माध्यम से कटाक्ष किया है। अहमद इस समय पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की अगुवाई कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर बट पर तीखा प्रहार किया। अहमद ने कहा कि 'ड्यूटी पर' रहते हुए अपना देश बेचने वाले खिलाड़ी को दूसरों की मंशा और नैतिकता पर सवाल उठाने वाला आखिरी खिलाड़ी होना चाहिए।

सरफराज अहमद ने ट्विटर पर लिखा कि पाकिस्तान को ड्यूटी पर बेचने वाला अगर नीयत पर भाषण देगा फिर तो अल्लाह ही हाफिज है। इस एक लाइन के बाद आगे उन्होंने कुछ नहीं लिखा और व्यंग्य की भाषा में सलमान बट पर निशाना साधा।

Pakistan ko on duty beachne wala fixer jub niyat pe bhashan dega phir to Allah he Hafiz hai .#justsying

अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बट ने कहा कि अहमद केवल अपने लिए मुश्किलें पैदा कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि अहमद को राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह वापस पाने पर ध्यान देना चाहिए। बट ने बताया कि पूर्व कप्तान पिछले 18 महीनों में टीम के साथ दूसरी पसंद के कीपर के रूप में यात्रा कर रहे हैं। बट ने कहा कि सरफराज अहमद को खुद के प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए और दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

गौरतलब है कि मौजूदा पीएसएल में सरफराज अहमद का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। उनके बल्ले से महज 37 रन देखने को मिले हैं और स्ट्राइक रेट भी 115 का है। टीम ने भी तीन मैचों में से दो मुकाबले गंवाए हैं। हाल ही में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ उनकी टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है। देखना होगा कि आने वाले मैचों में उनकी टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा। हालांकि टीम में धाकड़ प्रदर्शन करने की क्षमता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...