Create

"हार्दिक पांड्या भविष्य में कप्तान बने तो हैरानी नहीं होगी," न्यूजीलैंड से आया बयान

हार्दिक पांड्या इस समय अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं
हार्दिक पांड्या इस समय अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से काफी प्रभावित दिखाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि वह हार्दिक पांड्या को टी20 क्रिकेट में भारत के लिए पूर्णकालिक कप्तान के रूप में देखकर आश्चर्यचकित नहीं होंगे, उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक पांड्या की शैली स्वाभाविक रूप से सबसे छोटे प्रारूप के अनुकूल है।

न्यूज 18 से बातचीत में स्टायरिस ने कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं होगा इस (एशिया कप) टूर्नामेंट के लिए नहीं मगर भविष्य में शायद हम हार्दिक पांड्या को इस टी20 टीम का नेतृत्व करते हुए देखेंगे।

स्कॉट ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह एक दिलचस्प चर्चा है क्योंकि छह महीने पहले, मुझे नहीं लगता कि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में हम सभी ने सोचा होगा, लेकिन हार्दिक पांड्या ने हर पोस्टर के विजेता बन गए हैं। आप जानते हैं, आप फुटबॉल में बहुत कुछ देखते हैं, जहां चरित्र और व्यक्तित्व के खिलाड़ियों को अक्सर कप्तान बनने के लिए आर्मबैंड दिया जाता है ताकि उन्हें कुछ जिम्मेदारी दिखाने की अनुमति मिल सके। स्टायरिस ने कहा कि हार्दिक के कप्तान होने से टीम पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, खासकर ऐसे समय में जब भारत टी20 क्रिकेट का अधिक आक्रामक ब्रांड खेलने की कोशिश कर रहा है

बैटिंग में पांड्या ने परिपक्वता दिखाई है
बैटिंग में पांड्या ने परिपक्वता दिखाई है

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने हाल ही कहा था कि अगर उनको मौका मिलाता है, तो वह टीम की कप्तानी करना पसंद करेंगे। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त टी20 सीरीज के बाद एक सवाल के जवाब में उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की थी।

गौरतलब है कि टीम में वापस आने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से प्रभावित किया है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में हार्दिक ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। एशिपा कप में भी निगाहें उनके ऊपर रहने वाली हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...