Create

वीरेंदर सहवाग ने उन दो टीमों के नाम बताए जो आईपीएल ऑक्शन में डेविड वॉर्नर को खरीद सकती हैं

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने उन दो टीमों के नाम बताए हैं जो आईपीएल (IPL) के अगले ऑक्शन में डेविड वॉर्नर (David Warner) को खरीद सकती हैं। सहवाग के मुताबिक अगर ये टीमें वॉर्नर को लेती हैं तो फिर उनको एक भरोसमंद ओपनर और बेहतरीन कप्तान मिल जाएगा।

डेविड वॉर्नर ने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किया जाएगा। ऐसे में ऑक्शन में उनके लिए कई टीमें बोली लगा सकती हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा है कि आईपीएल की जो दो नई टीमें हैं वो वॉर्नर को खरीदने के लिए काफी दिलचस्पी दिखा सकती हैं। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से जो दो नई टीमें इस सीजन से आ रही हैं वो डेविड वॉर्नर को खरीदने के लिए बोली लगा सकती हैं। इससे उनको एक भरोसमंद सलामी बल्लेबाज के अलावा बेहतरीन कप्तान भी मिल जाएगा। ये टीमें वॉर्नर की ही तरह दो और प्लेयर ले सकती हैं और उनके इर्द-गिर्द टीम को बना सकती हैं। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वॉर्नर को दो नई टीमों में से कोई ना कोई एक टीम जरूर एप्रोच करेगी।

डेविड वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है

डेविड वॉर्नर का परफॉर्मेंस आईपीएल 2021 में अच्छा नहीं रहा था। उनका प्रदर्शन इतना खराब था कि उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया गया और कुछ मैचों के बाद प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था।

हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर ने जबरदस्त तरीके से वापसी की और मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए। वॉर्नर टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतक लगाते हुए कुल 289 रन बनाए। यही वजह है कि आईपीएल के अगले ऑक्शन में उनके लिए काफी महंगी बोली लग सकती है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...