शादाब खान ने बाबर आजम को क्रिकेट का रोनाल्डो और मेसी कहकर मैनचेस्टर यूनाईटेड के पूर्व खिलाड़ी से परिचय कराया

England v Pakistan - 1st Vitality International Twenty20
England v Pakistan - 1st Vitality International Twenty20

नीदरलैंड टूर पर गई पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) फेमस फुटबॉल क्लब एएफसी अजाक्स के खिलाड़ियों से मिलने गई। इस दौरान पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मेसी कहकर अजाक्स के लीजेंडरी गोलकीपर एडविन वैन डर सार से परिचय कराया।

दरअसल पाकिस्तान की टीम इस वक्त नीदरलैंड दौरे पर है। वहां पर टीम ने नीदरलैंड के टॉप टियर फुटबॉल क्लब एएफसी अजाक्स का दौरा किया। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी अजाक्स के प्लेयर्स से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान शादाब खान ने अपने कप्तान बाबर आजम को क्रिकेट का रोनाल्डो और मेसी कहा। उन्होंने एडविन वेन डेर सार से कहा,

बाबर आजम क्रिकेट के क्रिस्टियनल मेसी हैं।

अजाक्स और पाकिस्तान के कप्तान ने एक दूसरे को दी टीम की साइन की हुई जर्सी

पाकिस्तान टीम की तरफ से जो खिलाड़ी गए थे उनमें बाबर आजम और शादाब खान के अलावा इमाम उल हक भी मौजूद थे। उन्होंने भी कई खिलाड़ियों से बात की। बाबर आजम ने इस दौरान अजाक्स के दिग्गज गोलकीपर को बैटिंग टिप्स भी दिए। वहीं मोहम्मद रिजवान इन खिलाड़ियों के साथ नहीं गए थे ऐसे में वेन डर सार ने मजाक किया कि वो पाकिस्तान के लिए कीपिंग की जिम्मेदारी उठा सकते हैं। इस दौरान अजाक्स के कप्तान और पाकिस्तान टीम के कप्तान ने एक दूसरे को अपनी टीम की साइन की हुई जर्सी भी दी। वहीं एक बल्ला भी अजाक्स टीम के सीईओ को दिया गया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड के खिलाफ दो वनडे मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को है और टीम चाहेगी कि वो इस मैच में भी जीत हासिल करें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता