पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान ने बताया स्टीव स्मिथ और रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना है मुश्किल

शादाब खान 
शादाब खान 

कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट अभी पूरी तरह से बंद है। ऐसे में खिलाड़ी अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान इस्लामाबाद यूनाइटेड के यू-ट्यूब अकाउंट से लाइव आये और उन्होंने अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। इस बातचीत के दौरान इस खिलाड़ी ने कई दिलचस्प खुलासे भी किए। उन्होंने उन दो बल्लेबाजों के नाम भी बताए जिनके खिलाफ उन्हें गेंदबाजी करने में सबसे ज्यादा मुश्किल होती है, जिसमें उन्होंने भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को चुना।

पाकिस्तान के 21 वर्षीय इस खिलाड़ी ने स्टीव स्मिथ के बारे में कहा,"मैंने ऑस्ट्रेलिया में स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी की थी, जहां गेंद ज्यादा स्पिन नहीं करती थी।" रोहित के बारे में बोलते हुए शादाब ने कहा,"मैं रोहित शर्मा को स्मिथ के बाद सबसे मुश्किल मानता हूं क्योंकि उनके खिलाफ गेंदबाजी करते समय गलती की संभावना काफी कम है। अगर आप उनके क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं तो वो आपको छक्के मारेंगे।"

ये भी पढ़ें - भारतीय टीम में वापसी को लेकर रॉबिन उथप्पा ने दिया बयान, एक और वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं

बता दें, शादाब खान ने 3 साल पहले अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी और यह खिलाड़ी अब अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दम पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा बना हुआ है। हालांकि, यह खिलाड़ी अपने आप को ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ साबित करने में सफल नहीं हो पाया है।

शादाब ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए अपने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है। शादाब ने इस टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए और तीन अर्धशतक भी लगाए। शादाब ने पाकिस्तानी टीम के लिए 43 एकदिवसीय मैचों में 59 विकेट हासिल किए हैं साथ ही उन्होंने इस दौरान 337 रन भी बनाए हैं जबकि क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में उन्होंने 122 रन बनाए और 48 विकेट हासिल किए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now