Create

'बाबर आजम टीम चुनते समय मेरी सलाह जरुर लेते हैं'

4th KFC T20I: South Africa v Pakistan
4th KFC T20I: South Africa v Pakistan
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के सीमित ओवर उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने बताया है कि किस तरह बाबर आजम (Babar Azam) टीम का चयन करते हैं। शादाब ने कहा कि बाबर खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौका देना पसंद करते हैं और जल्दी टीम बदलाव नहीं करते हैं। शादाब खान ने यह भी कहा कि हम दोनों आपसी सहमति से टीम का चयन करते हैं।

शादाब खान ने कहा कि बाबर लाइनअप पर मेरी सलाह लेते हैं क्योंकि हम आपसी समझ के साथ टीम बनाना पसंद करते हैं। हालांकि अंतिम फैसला उनका है क्योंकि उन्हें ही मैदान पर टीम का नेतृत्व करना है। कभी-कभी ऐसा होता है कि खिलाड़ी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं लेकिन एक अच्छी टीम बनाने के लिए आपको उनके साथ रहना होगा। यही वजह है कि बाबर नियमित रूप से टीम को छांटने और बदलने के बजाय खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देते हैं। वह यथासंभव लंबे समय तक एक टीम के साथ खेलने की कोशिश करते हैं।

शादाब खान का पूरा बयान

हाल ही में खुद को काफी चोटें लगने को लेकर शादाब ने कहा कि मेरे लिए मुश्किल साल था क्योंकि मैं ज्यादातर समय चोटिल हुआ था। जब आप चोट के बाद टीम में वापसी करते हैं तो सीधा प्रदर्शन करना मुश्किल होता है। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं और दो या तीन सत्रों के लिए ट्रेनिंग भी की है लेकिन उसके बाद हमें क्वारंटाइन कर दिया गया। हमारा क्वारंटाइन खत्म होने के बाद मैं उपलब्ध समय का उपयोग मैचों की तैयारी के लिए करूंगा।

New Zealand v Pakistan - T20 Game 3
New Zealand v Pakistan - T20 Game 3

पाकिस्तानी स्पिनर ने कहा कि विश्व कप से पहले अभी कुछ समय बाकी है, इसलिए मैं इस समय केवल पीएसएल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैं अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी टीम को पीएसएल जीतने में मदद करने की कोशिश करूंगा, यही वह चीज है जिसके बारे में मैं अभी सोच रहा हूं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...