Create
Notifications

पाकिस्तानी गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए दिया बड़ा बयान

New Zealand v Pakistan - T20 Game 2
New Zealand v Pakistan - T20 Game 2
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम पीएसएल में खेलने के बाद अब इंग्लैंड (England) दौरे पर है, वहां इस टीम को सीमित ओवर क्रिकेट के दोनों प्रारूप में खेलना है। फ़िलहाल पाकिस्तानी टीम ट्रेनिंग पर लौटी है। कोरोना वायरस के दो टेस्ट होने के बाद उन्हें अभ्यास का मौका मिला है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज को लेकर स्पिनर शादाब खान ने कुछ अहम बातें कही हैं।

पीसीबी वेबसाईट के अनुसार शादाब खान ने कहा कि निश्चित रूप से इंग्लैंड एकदिवसीय विश्व चैंपियन है, लेकिन हम अतीत में उनके खिलाफ कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने के बाद श्रृंखला में आए हैं। उन्होंने कहा कि खेल के लिए इन लोगों का जुनून और प्यार आज के अभ्यास सत्र में दिखा। उन्होंने जो ऊर्जा लगाई है वह स्पष्ट है। सफल पाकिस्तान सुपर लीग 6 में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के बाद एक टीम के रूप में फिर से जुड़ना बहुत अच्छा है।

शादाब खान का पूरा बयान

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने यह भी कहा कि अगर आप हमारी टीम को देखें तो फखर जमान और इमाम-उल-हक ने दक्षिण अफ्रीका में असाधारण पारियां खेली हैं। फखर ने तीन मैचों में दो शतक बनाए हैं, जबकि इमाम ने दो अर्धशतक बनाए हैं जो दिखाते हैं कि हमारी सलामी जोड़ी इस प्रारूप में बसी हुई है। बाबर आज़म को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और मोहम्मद रिज़वान पीएसएल 6 जीतने से ताज़ा हैं, उनके साथ हमारा मध्य क्रम भी मजबूत है। हारिस सोहैल भी हमारे साथ वापस आ गए हैं।

South Africa v Pakistan - 3rd ODI
South Africa v Pakistan - 3rd ODI

पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अबदुल्लाह शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हारिस सोहैल, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सउद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान कादिर।

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अरशद इकबाल, आजम खान, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शर्जील खान और उस्मान कादिर।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now