Create

"बाबर आजम के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी जान तक दे देंगे," पाक खिलाड़ी का बयान

शादाब खान ने बाबर आजम के लिए बड़ी बात कही है
शादाब खान ने बाबर आजम के लिए बड़ी बात कही है

पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने अपने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की जमकर तारीफ की है। शादाब खान ने यहाँ तक कहा है कि खिलाड़ी कप्तान बाबर आजम के लिए अपनी जान तक दे देंगे। इस ऑल राउंडर ने टीम को प्रेरित करने का पूरा क्रेडिट कप्तान बाबर आजम को दिया है। उन्होंने बाबर आजम के बर्ताव को लेकर भी बात की है।

पाकिस्तान के एक मीडिया हाउस के अनुसार शादाब खान ने कहा कि वह (बाबर आजम) जो निर्णय ले रहे हैं, वे इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वह एक प्रभावशाली लीडर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आजम के रवैये के कारण टीम एक इकाई में सिमट गई और हर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। लोग एक ऐसे लीडर के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं जो हमेशा उनका समर्थन करने के लिए मौजूद है।

यूएई में खेले गए टी20 विश्व कप के बारे में बोलते हुए शादाब खान ने कहा कि पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भले ही हार गई हो लेकिन टीम ने इस मेगा इवेंट से काफी कुछ सीखा है। ड्रेसिंग रूम को लेकर शादाब ने कहा कि टीम के खिलाड़ी एक परिवार की तरह हो गए हैं।

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पाकिस्तानी टीम के अभ्यास सेशन में राष्ट्रीय झण्डा लगाने के सवाल को लेकर शादाब ने कहा कि यह फैसला टीम के कोच सक़लैन मुश्ताक का था। इससे हमें यह याद रहता है कि देश के लिए दिल से खेलना है। अभ्यास में यह झण्डा हमें यूनाइटेड करता है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम हाल ही में बांग्लादेश दौरा करके स्वदेश लौटी है। वहां टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। तीन टी20 मैचों की सीरीज में मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करने के बाद पाकिस्तान ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी दोनों मैचों में जीत दर्ज की थी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment