Create
Notifications

"वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के लिए ये जरूरी हो जाता है कि पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका को हराए"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स के उप कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ये बात मानी है कि पाकिस्तान के वनडे वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के लिए ये जरूरी हो जाता है कि आगामी सीरीज में टीम दक्षिण अफ्रीका को हराए।

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगले महीने से तीन मैचों की वनडे सीरीज और चार मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके अलावा दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का भी आयोजन होगा। डॉन में छपी खबर के मुताबिक शादाब खान ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

वनडे वर्ल्ड कप का क्वालिफिकेशन इस वक्त दांव पर लगा है। इसलिए पाकिस्तान के लिए ये जरूरी हो जाता है कि वो इस सीरीज को जीते। भले ही पिछले साल जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद हमने कोई वनडे मैच नहीं खेला है लेकिन हम साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक अच्छी सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने के एल राहुल को 5वें टी20 मुकाबले में ड्रॉप किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शादाब खान ने टीम सेलेक्शन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम को लेकर विवाद भी सामने आया था। ये खबरें सामने आई थी कि कप्तान बाबर आजम इस टीम सेलेक्शन से खुश नहीं हैं क्योंकि टीम चयन में उनकी बात नहीं मानी गई थी। शादाब खान के मुताबिक टीम के पास इतने ज्यादा बेहतरीन प्लेयर हैं कि सेलेक्शन में परेशानी होती है। उन्होंने कहा,

ये पाकिस्तान के लिए शायद काफी अच्छा संकेत है क्योंकि टीम में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है। कोई भी प्लेयर आसानी से चीजों को नहीं ले सकता है क्योंकि उसे पता है कि एक बार फेल होने पर उसकी वापसी के दरवाजे बंद हो जाएंगे। अगर मैं अपना उदाहरण लूं तो स्पिन डिपार्टमेंट में कई सारे बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जीत हासिल करने के बाद सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...