Create
Notifications

इंग्लैंड के प्रमुख टूर्नामेंट में खेलने को लेकर शेफाली वर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शेफाली वर्मा
शेफाली वर्मा
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के पहले सीजन में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शेफाली वर्मा बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर अपने पिता और देश को गौरवान्वित करना चाहती हैं।

वुमेंस रैंकिंग में टी20 की नंबर एक बल्लेबाज शेफाली वर्मा को द हंड्रेड टूर्नामेंट की टीम में शामिल किया गया है। वो इस टूर्नामेंट में बर्मिंघम फोनिक्स के लिए खेलेंगी। न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन के रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड के खिलाड़ियों के IPL में नहीं खेलने से आरसीबी और मुंबई इंडियंस को फर्क नहीं पड़ेगा"

शेफाली वर्मा ने द इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस बारे में कहा,

मुझे कोई टेंशन नहीं है। बस अच्छा परफॉर्म करना है और देश और पापा का नाम रोशन करना है।

शेफाली वर्मा अब विदेशी लीग में खेलने वाली पांचवी भारतीय महिला खिलाड़ी बन जाएंगीं। हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा को पहले ही अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) दिया जा चुका है। द हंड्रेड टूर्नामेंट में महिला संस्‍करण की शुरूआत ओवल इनविंसिबल्‍स और मैनचेस्‍टर ऑरिजिनल्स के बीच मुकाबले से होगी।

द हंड्रेड लीग की शुरूआत 2020 में होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्‍थगित कर दिया गया था। इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट की शुरूआत अब 21 जुलाई से होगी। महिला संस्‍करण के साथ पुरुष संस्‍करण की शुरूआत 22 जुलाई को होगी। द हंड्रेड में एक पारी में 100 गेंदें फेंकी जाएंगी और प्रति 10 गेंदों के बाद छोर बदले जाएंगे। महिला संस्‍करण में 8 टीमें हिस्‍सा ले रही हैं।

ये भी पढ़ें: WTC Final - आकाश चोपड़ा ने बताया कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसे मौका मिलना चाहिए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...