Create

"इंग्लैंड के खिलाड़ियों के IPL में नहीं खेलने से आरसीबी और मुंबई इंडियंस को फर्क नहीं पड़ेगा"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि अगर आईपीएल (IPL) के बचे हुए मुकाबलों के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहते हैं तो फिर इससे मुंबई इंडियंस (MI) और आरसीबी (RCB) की टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

हाल ही में ये बयान आया था कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों के लिए शायद उपलब्ध ना रहें। इसकी वजह ये है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करना है। इसके बाद वो एशेज की तैयारियों में बिजी हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WTC Final - आकाश चोपड़ा ने बताया कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसे मौका मिलना चाहिए

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुंबई इंडियंस की टीम इससे चिंतित नहीं होगी। उनकी प्लेइंग इलेवन में इंग्लैंड का कोई भी खिलाड़ी नहीं है। यहां तक कि वो एडम मिलने और नाथन कूल्टर नाइल में से सिर्फ एक प्लेयर को खिलाते हैं। जिमी नीशम और ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड के हैं। किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के हैं। क्विंटन डी कॉक साउथ अफ्रीका से आते हैं, इसलिए उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

आरसीबी की टीम पर भी नहीं पड़ेगा कोई असर - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि आरसीबी की टीम पर भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों के नहीं खेलने से से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा,

आरसीबी की टीम पर भी कोई असर नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि उनके ज्यादातर ओवरसीज प्लेयर न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया के हैं। उनके पास ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स हैं। उनके पास डेनियल सैम्स और डेनियल क्रिस्चियन हैं और दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के हैं। एडम जैम्पा अब उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने स्कॉट कुगेलीन को लिया है, अगर उनको नहीं खिलाया जाता है तो एक और ऑस्ट्रेलियन केन रिचर्डसन हैं। इसलिए आरसीबी को भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों श्रीलंका दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बनाया जाना चाहिए

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment