Create
Notifications

WTC Final - आकाश चोपड़ा ने बताया कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसे मौका मिलना चाहिए

आकाश चोपड़ा के मुताबिक शुभमन गिल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना चाहिए
आकाश चोपड़ा के मुताबिक शुभमन गिल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना चाहिए
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की बजाय शुभमन गिल (Shubman Gill) को ही मौका मिलना चाहिए। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को अपना विनिंग कॉम्बिनेशन बरकरार रखना चाहिए और इसमें कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। उन्होंने मोहम्मद शमी को भी खिलाए जाने की बात कही।

शुभमन गिल की अगर बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ होम सीरीज में उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था। वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा से शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसी एक प्लेयर का चयन करने को कहा गया था। इसके अलावा उनसे शमी और सिराज में किसी एक प्लेयर के चयन को कहा गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

गिल और मयंक में से आपको गिल के साथ जाना चाहिए। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि शुभमन गिल ने आपके लिए आखिरी टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने भले ही रन ना बनाए हों लेकिन निरंतरता बनी रहनी चाहिए। इससे प्लेयर के साथ-साथ टीम को भी फायदा होता है। अगर आप लगातार बदलाव करते रहेंगे तो फिर आप ना तो टीम बना पाएंगे और ना ही उस प्लेयर को तैयार कर पाएंगे। इसलिए मैं ओपनर के तौर शुभमन गिल और रोहित शर्मा के साथ जाउंगा।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर ने बताया कि क्या वो ब्रिटिश नागरिकता हासिल करके IPL में खेलना चाहते हैं

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि वो सिराज की बजाय शमी को खिलाना पसंद करेंगे क्योंकि उनकी रिस्ट पोजिशन लाजवाब है। उन्होंने कहा,

मैं मोहम्मद शमी के साथ जाउंगा। अगर आप इंग्लैंड की परिस्थितियों को देखें तो शमी वर्ल्ड में बेस्ट हैं। जितनी बेहतरीन तरीके से वो हाथ से गेंद को रिलीज करते हैं उतना अच्छा दुनिया में कोई नहीं करता है। वो दोनों तरफ से गेंद को मूव करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: "राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलिया का दिमाग उठाया और उसे भारतीय क्रिकेट में लागू किया"


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...