तीसरे टी20 में धुआंधार पारी के बाद शेफाली वर्मा ने वनडे टीम में नहीं चुने जाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

शेफाली वर्मा
शेफाली वर्मा

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में धुआंधार पारी के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वनडे टीम में नहीं चुने जाने को लेकर बयान दिया। शेफाली ने कहा है कि वो अपनी फिटनेस पर और काम करेंगी ताकि वनडे में भी जगह बना सकें।

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टी20 में नंबर एक रैंकिंग पर काबिज शेफाली वर्मा से पूछा गया कि क्या वनडे टीम में नहीं चुने जाने से वो निराश थीं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

जब मेरा वनडे टीम में चयन नहीं हुआ था तो मुझे लगा कि मेरे अंदर कही ना कही कमी है। लेकिन मैंने इस बारे में कोच और कप्तान से कोई सवाल नहीं किया क्योंकि मुझे पता था कि अगर मेरा नाम टीम में नहीं है तो फिर कुछ कमी मेरे ही अंदर होगी। मुझे लगा कि मुझे मेरे फिटनेस पर काम करने की जरुरत है। वनडे टीम में नाम ना होना मेरे लिए मोटिवेशन रहा। मैं बेहतर प्रदर्शन करके वनडे में जगह बनाना चाहती थी। मैं निराश नहीं थी बल्कि इसे एक मोटिवेशन के तौर पर लिया। मैंने अपने आपको मोटिवेट किया कि मैं और कड़ी मेहनत करुंगी ताकि टीम में जगह बना सकूं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

शेफाली वर्मा ने तीसरे टी20 में सिर्फ 30 गेंद पर 60 रन बनाए

आपको बता दें कि शेफाली वर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान सिर्फ 30 गेंदों पर 60 रन बनाए। उनकी इस पारी की बदौल भारतीय टीम ने 112 के लक्ष्य को सिर्फ 11 ओवर में ही हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment