Create

शेफाली वर्मा ने डेब्यू टेस्ट मैच में सिर्फ 4 रन से शतक से चूकने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ सिर्फ 4 रन से शतक नहीं बना पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भले ही वो इस बार शतक से चूक गईं लेकिन अगली बार वो जरूर इसे पूरा करेंगीं।

शेफाली वर्मा ने अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 152 गेंद पर 96 रन बनाए और सिर्फ 4 रन से शतक बनाने से चूक गईं। उन्होंने स्मृति मंधाना के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 167 रनों की मैराथन साझेदारी की। ये भारतीय महिला टेस्ट टीम के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है। हालांकि दोनों ही सलामी बल्लेबाज अपना शतक नहीं पूरा कर पाईं। शेफाली वर्मा जहां 96 रन बनाकर आउट हुईं तो स्मृति मंधाना 78 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौट गईं।

ये भी पढ़ें: WTC फाइनल से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिया चौंकाने वाला बयान

शेफाली वर्मा जब 96 के स्कोर पर थीं तो एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गईं। वो भले ही शतक नहीं बना पाईं लेकिन उनकी काफी तारीफ हुई और फैंस ने उनकी तुलना सहवाग से भी की।

शेफाली वर्मा ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर शेफाली वर्मा ने अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शतक नहीं बना पाने को लेकर भी बयान दिया। शेफाली ने कहा,

मैं उन सबका आभार प्रकट करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरा सपोर्ट किया। व्यक्तिगत तौर पर सबको मैसेज करना संभव नहीं है। मैं इस टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं । टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने मेरी काफी मदद की है। मुझे पता है कि मेरी फैमिली, मेरे पिता, मेरा एसोसिएशन, मेरी टीम और एकेडमी इन 4 रनों को मिस जरूर करेंगे। लेकिन मैं अगले मौके पर इसे पूरा करूंगी।

ये भी पढ़ें: IPL में खेलकर आप टेस्ट मैच की तैयारी नहीं कर सकते हैं, केविन पीटरसन ने भारतीय टीम पर उठाए सवाल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment