हारिस रऊफ के चोटिल होने पर बाबर आजम और शाहीन अफरीदी ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v Pakistan - Men
New Zealand v Pakistan - Men's T20 Game 3

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) चोट की वजह से पीएसएल (PSL) के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। इसको लेकर पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बाबर आजम और शाहीन अफरीदी जैसे दिग्गजों ने हारिस रऊफ के जल्द ठीक होने की कामना की है।

हारिस रऊफ पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा थे। इस टीम की कप्तानी शाहीन अफरीदी कर रहे हैं। हालांकि रऊफ को कराची किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई। एक कैच पकड़ने के चक्कर में वो अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे और इसी वजह से अब वो पीएसएल से बाहर हो गए हैं। मैच के आखिरी लम्हों के दौरान हारिस रऊफ ने हसन अली का एक जबरदस्त कैच पकड़ा। हालांकि इस कैच को पकड़ने के चक्कर में वो काफी अजीब स्थिति में मैदान में गिर गए और इसी वजह से उनका कंधा चोटिल हो गया। स्कैन में पता चला कि उनकी इंजरी गहरी है और इसी वजह से वो अब पीएसएल में आगे नहीं खेल पाएंगे।

हारिस रऊफ की इंजरी से हम दुखी हैं - शाहीन अफरीदी

शाहीन अफरीदी ने ट्वीट करके हारिस रऊफ की इंजरी को लेकर बयान दिया। अपने ट्वीट में अफरीदी ने लिखा,

एक टीम के तौर पर हारिस रऊफ की इंजरी से हम काफी दुखी हैं। वो हमारी टीम का एक मजबूत स्तंभ थे और उनकी कमी काफी खलेगी। इस मुश्किल समय में हम एकजुट हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि ये टीम एक बार फिर से आगे बढ़ेगी। ये फ्रेंचाइजी के लिए वास्तव में एक बड़ा झटका है लेकिन हारिस रऊफ पाकिस्तान के भी मेन बॉलर हैं। टीम को आगे काफी क्रिकेट खेलना है और इसी वजह से हारिस को रिकवर होने के लिए पूरा टाइम दिया गया है। हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में हम उनके साथ हैं।

आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी के अलावा बाबर आजम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर हारिस रऊफ के जल्द ठीक होने की कामना की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता