शाहीन अफरीदी ने दी अपनी फिटनेस पर अहम अपडेट, खास वीडियो किया शेयर 

India v Pakistan - ICC Men
शाहीन अफरीदी ने गेंदबाजी करना शुरू कर दी है, जिससे फैंस खुश हैं

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपनी फिटनेस पर बड़ी अपडेट दी है। अफरीदी दाएं पैर के घुटने में चोट के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। इस चोट के कारण वो हाल ही में संपन्‍न एशिया कप (Asia Cup) में हिस्‍सा नहीं ले सके थे।

अफरीदी ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को फिटनेस के बारे में बड़ी अपडेट देते हुए बताया कि वह घुटने की चोट से उबरने में जुटे हुए हैं और अब गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें वह छोटे रन-अप से गेंदबाजी करते हुए नजर आए। उन्‍होंने इसके साथ कैप्‍शन लिखा, 'आपकी सफलता अल्‍लाह की है, आपकी मानसिकता की नहीं।'

याद दिला दें कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने इस महीने की शुरूआत में टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की थी, जिसमें शाहीन अफरीदी का नाम शामिल है। टी20 वर्ल्‍ड कप में 23 अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान की टीम अपने अभियान की शुरूआत चिर-प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ करेगी।

शाहीन को उम्‍मीद है कि वो टी20 वर्ल्‍ड कप तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और भारत के खिलाफ पाकिस्‍तान को जीत दिलाने में कामयाब रहेंगे। 29 साल के अफरीदी ने 2021 टी20 वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसकी मदद से पाकिस्‍तान ने वर्ल्‍ड कप इतिहास में पहली बार भारत को मात दी थी। पाकिस्‍तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। तब तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट लिए थे।

शाहीन अफरीदी इस समय लंदन में चोटिल घुटने के लिए रिहैब से गुजर रहे हैं। इसके चलते वह इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर सात टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में शामिल नहीं है। बता दें कि पाकिस्‍तान ने रविवार को चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में रोमांचक अंदाज में इंग्‍लैंड को 3 रन से हराया और सीरीज 2-2 से बराबर की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now