शाहीन अफरीदी ने अपने और कप्तान बाबर आजम के बीच तकरार की अफवाहों पर लगाया विराम, तस्वीर के साथ लिखी खास बात 

Neeraj
Photo Courtesy: Shaheen Afridi Twitter
Photo Courtesy: Shaheen Afridi Twitter

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) एशिया कप (Asia Cup 2023) के सुपर 4 राउंड के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी, जिसके बाद फैंस और पूर्व क्रिकेटर टीम के खराब प्रदर्शन से काफी खफा नजर आये थे। इस बीच शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने और कप्तान बाबर आजम (Baba Azam) के बीच अनबन की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है।

बता दें कि पाकिस्तान को एशिया कप के सुपर 4 राउंड में अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा था और टीम फाइनल में जाने से चूक गई थी। इसके बाद मीडिया में ऐसी खबरें सामने आईं थी कि टीम मीटिंग के दौरान बाबर और अफरीदी के बीच तीखी टकराव हुआ, जिसके बाद मोहम्मद रिजवान ने बीच में आकर मामले को शांत करवाया था।

हालाँकि, अफरीदी ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इन सभी खबरों को ख़ारिज करने का प्रयास किया है। मंगलवार को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने ट्विटर हैंडल एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बाबर के साथ बैठकर शतरंज खेलते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

परिवार।

अफरीदी के इस पोस्ट से पाकिस्तानी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनको इस बात की खुशी है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक है।

27 सितम्बर को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत पहुंचेगी पाकिस्तान टीम

गौरतलब है कि बाबर आजम एंड कंपनी अब वर्ल्ड कप के दौरान एक्शन में दिखेगी। मेगा टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी टीम 25 सितम्बर को भारत के लिए रवाना होगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक दुबई के रास्ते होते हुए 27 सितम्बर को पाकिस्तान की टीम हैदराबाद पहुंचेगी।

इसके बाद पाकिस्तान 29 सितम्बर को न्यूजीलैंड के साथ अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगी, जबकि 3 अक्टूबर को वे अपना दूसरा वार्म-अप मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेलेंगे। पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलते हुए करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now