Create

शाहीन अफरीदी ने बाबर और रिजवान को बताया स्वार्थी प्लेयर!, कहा 15वें ओवर में ही खत्म होना चाहिए था मैच

Pakistan v England - 2nd IT20
बाबर आजम और रिजवान ने जबरदस्त साझेदारी की
Nitesh

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेटों से मिली जीत के बाद एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के आलोचकों पर निशाना साधा है। अफरीदी ने कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को स्वार्थी प्लेयर बताते हुए आलोचकों के ऊपर तंज कसा है।

दरअसल बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के स्ट्राइक रेट की काफी दिनों से आलोचना हो रही थी। पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने इन दोनों बल्लेबाजों की स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाए थे। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने कहा था कि पीएसएल में उनकी टीम 180 से ज्यादा का स्कोर होने पर बाबर आजम को कभी आउट करने का प्रयास ही नहीं करती थी। इसकी वजह ये है कि बाबर आजम कम स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हैं और इससे हमारी टीम को ही फायदा होता था।

हालांकि बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की। बाबर ने 66 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों से नाबाद 110 रन बनाए। रिज़वान ने 51 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाए। इन दोनों ने 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को ऐतिहासिक जीत दिला दी।

ये मैच 15 ओवरों में खत्म होना चाहिए था - शाहीन शाह अफरीदी

टीम की इस जीत के बाद आकिब जावेद के ऊपर जमकर निशाना साधा गया तो वहीं शाहीन शाह अफरीदी ने भी आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट करके कहा 'मेरे हिसाब से कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की आलोचना होनी चाहिए। अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में खत्म हो जाना चाहिए था। ये आखिरी ओवर तक लेकर गए। अब इसे एक आंदोलन बना देते हैं।'

I think it is time to get rid of Kaptaan @babarazam258 and @iMRizwanPak. Itne selfish players. Agar sahi se khelte to match 15 overs me finish hojana chahye tha. Ye akhri over tak le gaye. Let's make this a movement. Nahi? 😉Absolutely proud of this amazing Pakistani team. 👏 https://t.co/Q9aKqo3iDm

आपको बता दें कि इस ट्वीट के जरिए शाहीन अफरीदी ने उन आलोचकों पर निशाना साधा है जो अक्सर बाबर और रिजवान के स्ट्राइक रेट की आलोचना करते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...