शाहीन अफरीदी ने दूसरी बार किया निकाह, बाबर आजम भी समारोह में हुए शामिल 

Neeraj
Photo Courtesy: Twiiter Snapshots
Photo Courtesy: Twiiter Snapshots

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के शुरू होने से पहले दूल्हा बन गए हैं। शाहीन ने पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अंशा से मंगलवार (19 सितम्बर) को दूसरी बार निकाह किया। इससे पहले उन्होंने इस साल फरवरी में भी अंशा से निकाह किया था, लेकिन उस दौरान लॉकडाउन की वजह से सिर्फ परिवार के करीबी लोग समारोह में शामिल हो पाए थे।

इसी वजह से शाहिद अफरीदी ने दूसरी बार अपनी बेटी का निकाह शाहीन से किया और इस दौरान एक ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन हुआ। इस आयोजन में टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुए और उन्होंने अफरीदी को गले लगाकर निकाह के लिए बधाई दी, जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप के फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही थी, जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि टीम मीटिंग के दौरान अफरीदी और बाबर के बीच बहस हो गई थी। हालाँकि, अपने साथी खिलाड़ी के निकाह के सेलिब्रेशन में शामिल होकर बाबर ने उन सभी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया। वहीं बाबर के अलावा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज सईद अनवर और मिस्बाह उल हक भी इस सेलिब्रेशन में शिरकत करने पहुंचे थे।

वहीं बात क्रिकेट की करें तो बाबर आजम एंड कंपनी एशिया कप में सुपर 4 राउंड खेलने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी, जिसके बाद खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन की फैंस ने काफी आलोचना भी की थी। पाकिस्तानी टीम अब आगामी वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारी जल्द शुरू करेगी। पीसीबी ने इस मेगा इवेंट के लिए अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है।

बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के विरुद्ध खेलेगी। वहीं भारत से पाकिस्तान की टक्कर 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी जिसका तमाम क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar