शाहीन शाह अफरीदी ने मोहम्मद रिजवान को बताया टी20 क्रिकेट का 'ब्रैडमैन', फैंस ने जमकर लगाई लताड़

New Zealand v Pakistan - Men
New Zealand v Pakistan - Men's T20 Game 1

Shaheen Shah Afridi : पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रिजवान के टी20 इंटरनेशनल में 3 हजार रन पूरे करने पर शाहीन ने उनको बधाई दी है और इसके साथ ही उनकी तुलना 'डॉन ब्रैडमैन' से कर डाली है। शाहीन अफरीदी ने रिजवान को टी20 क्रिकेट का ब्रैडमैन ने कहा है लेकिन फैंस ने इस पर अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई है।

मोहम्मद रिजवान ने टी20 इंटरनेशनल में अपने 3 हजार रन पूरे कर लिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान उन्होंने ये कारनामा किया। उनके अब 93 मैचों में 3048 रन हो गए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 127 का रहा है।

शाहीन शाह अफरीदी ने मोहम्मद रिजवान की इस उपलब्धि पर एक ट्वीट किया और उनकी तुलना डॉन ब्रैडमैन से कर डाली। अफरीदी ने कहा,

टी20 क्रिकेट के ब्रैडमैन और पाकिस्तान के सुपरमैन मोहम्मद रिजवान को टी20 इंटरनेशनल में 3000 रन पूरे करने पर बधाई। आपके इम्पैक्ट ने गेम को ट्रांसफॉर्म किया है और आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। इसी तरह जलवा दिखाते रहो चैंपियन। आप कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं।

शाहीन अफरीदी के इस ट्वीट पर फैंस की तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

आपको बता दें कि रावलपिंडी में खेले गए तीसरे टी20 में मेजबान पाकिस्तान को न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही कीवी टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवरों में 178/4 का स्कोर बनाया, जवाब में न्यूजीलैंड ने 18.2 ओवर में 179/3 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। कीवी बल्लेबाज मार्क चैपमैन (42 गेंदों में 87*) को उनकी मैच जिताऊ पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अब सीरीज में दो मुकाबले और बचे हुए हैं और जो भी टीम इन दोनों मैचों को जीतेगी, सीरीज उसके नाम होगी। पाकिस्तान टीम जरुर चाहेगी कि वो अपने होम ग्राउंड में न्यूजीलैंड को शिकस्त दें। वहीं कीवी टीम पलटवार करने की कोशिश करेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now