Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की इंग्लैंड पर जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

England and Pakistan Nets Session
England and Pakistan Nets Session
ANALYST

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंग्लैंड की टीम को पहले टी20 में हराने के बाद अपनी टीम की सराहना की। इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन के शानदार शतक के बावजूद ट्रेंट ब्रिज में पाकिस्तान ने पहला टी20 मैच 31 रन से जीत लिया। शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी टीम के खेल को शानदार बताया।

शाहिद अफरीदी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तान के बल्लेबाजों को सही टी20 शैली में खेलते हुए देखना अच्छा था, यह एक संयुक्त प्रयास था। गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण ने वास्तविक दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। शाहीन, हसनैन और शादाब का टॉप काम।

इससे पहले जब इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया था, तब टीम की आलोचना हुई थी लेकिन अफरीदी ने ऐसा नहीं किया। वह टीम के साथ खड़े रहे और फैन्स को कहा कि इस समय उन्हें टीम का सपोर्ट करना चाहिए।

लिविंगस्टोन का 42 गेंदों में शतक टी20 अंतरराष्ट्रीय में इंग्लैंड का सबसे तेज और अब तक का पांचवा सबसे तेज शतक है। उन्होंने मेजबान टीम को मैच में रखा लेकिन अन्य बल्लेबाज उतना सहयोग नहीं कर पाए। हालांकि इंग्लैंड ने 232 रनों का पीछा करते हुए 201 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी और शादाब खान ने 3-3 विकेट चटकाए।

मैच के बाद बाबर आजम ने कहा कि हर किसी ने जीत में अपना योगदान दिया। रिजवान और मेरी साझेदारी के बाद हर बल्लेबाज ने आकर अपना काम किया। इस मैच से सकारात्मक सीख लेते हुए हम मोमेंटम को अगले मैच में लेकर जाना चाहते हैं।

बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद टी20 मैच में भी उन्होंने इस फॉर्म को बरकरार रखते हुए 85 रनों की पारी खेली। उनकी इस बल्लेबाजी के कारण ही पाकिस्तान की टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाए।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now