Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की इंग्लैंड में करारी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
ANALYST

पाकिस्तान (Pakistan) के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के बाद पाकिस्तान की पुरुष राष्ट्रीय टीम को लेकर बयान दिया है। मेजबान टीम ने पाकिस्तान को सभी तीनों मैचों में हराकर सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। अफरीदी ने इस खेल के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी प्रतिभा और क्षमता के मामले में हमारे पास सर्वश्रेष्ठ हैं। इन खिलाड़ियों ने हाल के दिनों में लगातार प्रदर्शन किया है, वास्तव में उनमें से कुछ खिलाड़ी काफी समय से प्रदर्शन कर रहे हैं। ये हमारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं, ये वही हैं जिनकी प्रतिभा का हमें इस्तेमाल करना है। हमें उन्हें सफलता के लिए प्रेरित और भूखा रखने की जरूरत है। हमें एक क्रिकेट प्रशंसक और पूर्व खिलाड़ी के रूप में कठिन समय में खिलाड़ियों का समर्थन करने की जरूरत है।

शाहिद अफरीदी का पूरा बयान

अफरीदी ने यह भी कहा कि मैं टीम की हार को तब तक स्वीकार कर सकता हूं जब तक वे मैदान पर लड़ते हैं। मुझे लगता है कि हाल के वर्षों में क्रिकेट में काफी बदलाव आया है। अब आक्रमण सबसे अच्छा बचाव है और आक्रमण करने के इरादे से खेलने के अलावा सफल होने का कोई रास्ता नहीं है, खासकर सफेद गेंद के प्रारूप में। हमारे खिलाड़ी अटैक करने या ब्लॉक करने में माहिर हैं। हो सकता है कि हमें बीच का रास्ता तलाशने की जरूरत हो, खासकर वनडे प्रारूप के लिए। हमारे सभी खिलाड़ियों को अपनी क्षमताओं का समर्थन करने और अपनी वास्तविक ताकत पर खेलने की जरूरत है।

England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने के बाद नए नामों को मैदान पर उतारा गया था। पाकिस्तान के पास उन्हें हराने का अच्छा मौका था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इंग्लैंड की बी टीम ने पाकिस्तान को तीनों मैचों में पराजित कर दिया।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now