Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश को मिली हार के बाद शाहिद अफरीदी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Glamorgan v Hampshire - NatWest T20 Blast
Glamorgan v Hampshire - NatWest T20 Blast
Nitesh
ANALYST

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) को पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिस तरह की पिचें इस सीरीज के लिए बांग्लादेश में तैयार की गईं उससे अफरीदी काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड क्रिकेट में आगे बढ़ना ही नहीं चाहती है और शायद यही वजह है कि वो इस तरह की पिचें तैयार कर रहे हैं।

पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम टी20 मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 124 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर जीत हासिल की। पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 127 रन बनाए।

अगर इस पूरी सीरीज की बात करें तो इसमें ज्यादा रन नहीं बने। तीनों ही मुकाबलों में एक भी बड़ा स्कोर नहीं बना और इसीलिए पिच की काफी आलोचना हो रही है। शाहिद अफरीदी ने भी ट्वीट कर बांग्लादेश के पिचों की आलोचना की।

बांग्लादेश को अच्छी पिचें तैयार करने की जरूरत है - शाहिद अफरीदी

उन्होंने कहा "बांग्लादेश को निश्चित तौर पर अच्छी पिचें तैयार करने की जरूरत है। क्या वे इस तरह की पिचों पर जीत हासिल करने के बाद वर्ल्ड कप और विदेशो में शर्मनाक प्रदर्शन करना चाहते हैं। बांग्लादेश के पास काफी टैलेंट और जज्बा है लेकिन अगर उन्हें आगे बढ़ना है तो निश्चित तौर पर बेहतर पिचों की जरूरत होगी।"

Bangladesh really need to do some soul searching, do they want to win on such pitches and give ordinary performances abroad and in World Cups? They have great talent and passion for the game but desperately need better pitches if they want to progress. twitter.com/safridiofficia…

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में बुरी तरह हराया था लेकिन जब वो वर्ल्ड कप खेलने के लिए गए तो वहां पर एक भी मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर पाए। लगातार पांच मैच हारकर बांग्लादेश वर्ल्ड कप से बाहर हो गई और इसी वजह से उनके पिचों की काफी आलोचना हो रही है।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now