Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शाहिद अफरीदी ने अपने फायदे के लिए कई क्रिकेटरों का करियर बर्बाद किया: इमरान फरहत

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
2.14K   //    Timeless

Enter caption

शाहिद अफरीदी अपनी आत्मकथा लिखने के बाद बुरे फंस गए हैं। पहले अपनी उम्र को लेकर उन्होंने खुलासा किया। उसमें भी जब उन्होंने अपनी उम्र छिपाने की कोशिश की तो क्रिकेट प्रेमियों को यह पचा नहीं। फिर उन्होंने गौतम गंभीर से पंगा ले लिया, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इमरान फरहत ने अफरीदी के खिलाफ आग उगली है। इमरान ने शाहिद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व खिलाड़ी बहुत मतलबी क्रिकेटर है। उन्होंने अपना भला करने के लिए कई क्रिकेटरों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। 

इमरान फरहत ने ट्वीट किया कि अफरीदी की नई किताब के बारे में पढ़कर और सुनकर बहुत शर्म आ रही है। उसने बीस साल तक अपनी उम्र छुपाई और झूठ बोला। अब वो अचानक स्पष्ट और इज्जतदार बनने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने हमारे कुछ दिग्गज क्रिकेटरों को बुरा कहा है। दरअसल, अफरीदी ने अपनी आत्मकथा गेम चेंजर में कई पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की थी। इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद, वकार यूनिस और भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर शामिल थे। यही नहीं, अफरीदी ने इसमें कश्मीर और 2010 स्पॉट फिक्सिंग मामले पर भी बात की। इस किताब को लेकर पाकिस्तान कोर्ट में एक याचिका भी दाखिल की गई है। इसमें किताब को आगे छापने से रोकने की गुजारिश की गई है। 

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इस साधु (अफरीदी) से संबंधित कई बातें बताने के लिए मेरे पास हैं। हमें साथ में खेलने का मौका मिला। वह नेता बनने की पूरी काबिलियत रखते हैं। पाकिस्तान के लिए 40 टेस्ट और 58 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले फरहत ने अन्य क्रिकेटरों से गुजारिश भी की है कि वे मतलबी क्रिकेटर अफरीदी के बारे में बताएं। उन्होंने एक और ट्वीट करके कहा कि मेरे पास कुछ कहानियां बताने को हैं। मैं सभी खिलाड़ियों से गुजारिश करता हूं कि वे सामने आकर इस मतलबी क्रिकेटर के बारे में बोलें। सब यह बात जानें कि अफरीदी ने अपनी भलाई के लिए किस तरह अन्य क्रिकेटरों का करियर बर्बाद कर दिया। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...