मैंने उनका उत्साह कम नहीं होने दिया...शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को पूल-टेबल में हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
शाहिद अफरीदी और बाबर आजम के बीच हुआ था पूल मैच
शाहिद अफरीदी और बाबर आजम के बीच हुआ था पूल मैच

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने हाल ही में अपने घर पर टीम के वर्तमान कप्तान बाबर आजम को इनवाइट किया था और उन्हें पूल-टेबल में हराया भी था। इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बाबर आजम को हराने के बाद उन्होंने उनका उत्साह कम नहीं होने दिया और इसी वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वो कॉन्फिडेंट नजर आए।

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी बिलयर्ड्स टेबल पर शानदार शॉट्स लगाकर बाबर आजम के खिलाफ गेम जीतते हुए नजर आते हैं। वहीं गेम अपने नाम करने के बाद शाहिद मजाकिया अंदाज में बाबर को मुंह न छिपाने की बात भी कहते हैं।

शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम के साथ पूल मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

शाहिद अफरीदी से जब बाबर आजम के साथ इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने बाबर आजम का काफी हौंसला बढ़ाया।

अफरीदी ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा "मैंने बाबर आजम को पूल मैच में हराया लेकिन उनको डीमोटिवेट नहीं होने दिया। मैंने बाबर आजम को काफी मोटिवेट किया। इसी वजह से वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज काफी कॉन्फिडेंट दिखे।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पाकिस्तान टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अगले साइकल के लिए अपने अभियान का आगाज करेगी। फैंस को पूरी उम्मीद है कि टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जमकर बोलेगा और वह यहां बड़ी पारियां खेलेंगे। पाकिस्तान को सीरीज जीतने के लिए कप्तान बाबर आजम का फॉर्म में होना बहुत जरूरी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now