विराट कोहली को अभी तक बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दे देना चाहिए था, शाहिद अफरीदी का बयान

बाबर आजम के विराट कोहली के ट्वीट को लेकर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया
बाबर आजम के विराट कोहली के ट्वीट को लेकर शाहिद अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बाबर आजम (Babar Azam) के ट्वीट पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को अभी तक बाबर आजम के इस ट्वीट का जवाब दे देना चाहिए था।

दरअसल विराट कोहली काफी लंबे वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में इसको लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था,

ये वक्त भी गुजर जाएगा, मजबूती से डटे रहो।

विराट कोहली को बाबर आजम के ट्वीट का जवाब देना चाहिए - शाहिद अफरीदी

बाबर आजम के इस ट्वीट पर विराट कोहली की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं शाहिद अफरीदी का मानना है कि कोहली को अभी तक बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दे देना चाहिए था। स्पोर्ट्स सेंट्रल से बातचीत में उन्होंने कहा,

चाहे वो क्रिकेट हो या फिर कोई अन्य खेल, इससे सम्बंध मजबूत होते हैं। नेता से ज्यादा बेहतर काम खिलाड़ी कर सकते हैं और कई खिलाड़ी ऐसा कर भी रहे हैं। बाबर आजम ने काफी अच्छा संदेश दिया है। मुझे नहीं पता कि दूसरी तरफ से रिस्पॉन्स आया है या नहीं। मेरे हिसाब से विराट कोहली को अभी तक इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे देनी चाहिए थी। अगर वो बाबर के ट्वीट का जवाब देते हैं तो फिर ये काफी बड़ी चीज होगी। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा।

आपको बता दें कि बाबर आजम ने कहा है कि एक खिलाड़ी के तौर पर उन्हें पता है कि इस दौर में आपको समर्थन की जरूरत होती है। मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया कि इससे विराट कोहली को कुछ सपोर्ट मिलेगा। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now