गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी का चौंकाने वाला खुलासा, मैदान में विवाद और बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान

India v Pakistan - Twenty20 Warm Up Match
India v Pakistan - Twenty20 Warm Up Match

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अफरीदी से जब गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गंभीर अपनी टीम में भी ऐसा ही व्यवहार करते हैं। हालांकि शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के बल्लेबाजी की काफी तारीफ की और कहा कि उनकी टाइमिंग काफी जबरदस्त थी।

दरअसल गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच लगातार विवाद चलता रहा है। साल 2007 में एक वनडे मैच के दौरान गौतम गंभीर और अफरीदी के बीच काफी विवाद हो गया था और इसके बाद से दोनों प्लेयर्स के बीच कई बार सोशल मीडिया पर भी बहस हुई है।

गौतम गंभीर अलग तरह के इंसान हैं - शाहिद अफरीदी

हाल ही में पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर मोमिन साकिब से बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी से पूछा गया कि क्या वो गौतम गंभीर को भड़काते थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती हैं। ये आम बात है। मुझे लगता है सोशल मीडिया पर इसे काफी ज्यादा हाईप किया जाता है। गौतम गंभीर काफी अलग तरह के कैरेक्टर हैं। वो आम प्लेयर्स से थोड़ा अलग हैं। इंडियन टीम में भी उनका रेपुटेशन वैसा ही है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ मेरे साथ ही गंभीर का व्यवहार ऐसा था। मुझे लगता है कि हमें अब पॉजिटिव चीजों के बारे में बात करना चाहिए।

वहीं शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के बल्लेबाजी की भी काफी तारीफ की। उन्होंने गंभीर की बल्लेबाजी को लेकर कहा,

बहुत कम भारतीय बल्लेबाजों को मैंने देखा है जो इतनी जबरदस्त टाइमिंग के साथ बैटिंग करते हैं। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के खिलाफ 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में जबरदस्त पारी खेली थी और टीम को मैच जिताने में अपना अहम योगदान दिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now