धोनी या कोहली: जानिए शाहिद कपूर को कौन है पंसद

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया है। जब उन्हें क्रिकेट के महान खिलाड़ी एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच चयन करने के लिए कहा गया था तब उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसमें क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है जिसकी वजह से सभी सेलेब्रिटी घर में बंद है। ऐसे में वो फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्विटर पर फैन्स के साथ लाइव चैट की। शाहिद कपूर से पूछा गया कि कोहली या धोनी जिसका उन्होंने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:रविचंद्रन अश्विन ने मांकडेड को याद करते हुए सभी को घर पर रहने की दी हिदायत

शाहिद कपूर जिन्होंने हाल ही में ब्लॉकबस्टर 'कबीर सिंह' दी थी उन्होंने इस प्रश्न का जवाब काफी मजेदार ढंग से दिया। उन्होंने कहा कि मम्मी या पापा।

इस उत्तर से उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को बराबर की रिस्पेक्ट दी जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद से धोनी लंबे समय से ब्रेक पर हैं। कोहली को फॉर्मेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना जाता है।

धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नेट पर वापस आ गए थे, जिसमें से वह कप्तान हैं, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के स्थगित हो जाने के कारण, विश्व कप विजेता कप्तान को मध्य में वापस लौटना पड़ा। जिसके वजह से उनके फैंस जो लम्बे समय से उन्हें देखने का इंतजार कर रहे थे उन्हें निराश होना पड़ा।

वहीं कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की भी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है ऐसे में आईपीएल टलने से उन्हें भी मायूसी का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेना था, लेकिन कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now