Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने मांकडेड को याद करते हुए सभी को घर पर रहने की दी हिदायत

ravichandran ashwin
ravichandran ashwin
Toolika Shrivastava

भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इसका मतलब है कि व्यक्ति 21 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकता। इस गंभीर समय में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने एक मजेदार ट्वीट किया है जो इस वक्त के लिए एकदम सटीक बैठती है।

रविचंद्रन अश्विन ने ऐसा ट्वीट किया है जिससे लोगों को घर पर रहने का सबक मिलता है। उन्होंने ठीक एक साल पहले की एक फोटो शेयर की है जब उन्होंने जोस बटलर को मांकडेड किया था।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने पूरे देश में 21 के लॉकडाउन के ऐलान के बाद सभी से की खास अपील

दरअसल, आज से एक साल पहले आईपीएल के चौथे दिन ही विवाद खड़ा हो गया था जब अश्विन ने जोस बटलर को मांकडेड से आउट कर दिया था। मांकडेड में अगर गेंदबाज के गेंद फेंकने के पहले नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़ा खिलाड़ी क्रीज छोड़ता है तो गेंदबाज उसे रनआउट कर सकता है। उस समय यह काफी विवादित रहा था, लेकिन अश्विन ने इस समय इस ट्वीट के जरिए सही जागरुकता फैलाने की कोशिश की है।

अश्विन ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा है कि “मुझे किसी ने यह फोटो भेजी और बताया कि इस रन आउट को हुए आज पूरा एक साल हो गया है। अब जब देश लॉकडाउन पर है, ये मेरे देश के वासियों के लिए सही रिमाइंडर है। बाहर ना घूमें, घर पर रहें और सुरक्षित रहें।“

उनकी इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा और काफी शेयर भी किया जा रहा है। अबतक उनके ट्वीट पर काफी रिएक्शन भी आ चुके हैं। देखिए कुछ चुनिंदा रिएक्शन

बता दें, जबसे भारत में लॉकडाउन हुआ है तबसे अश्विन लगातार इसे लेकर जागरुकता फैला रहे हैं। उन्होंने अपना ट्विटर का यूजरनेम चेंज करके लेट्स स्टे इंडोर इंडिया कर लिया है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...