Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शाकिब अल हसन बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट के फाइनल से बाहर

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ANALYST
Modified 15 Dec 2020, 18:29 IST
न्यूज़
Advertisement

शाकिब अल हसन ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लगे बैन की समाप्ति के बाद बंगबंधु टी20 से वापसी की। हालांकि टूर्नामेंट के फाइनल मैच में शाकिब अल हसन को खेलते हुए नहीं देखा जाएगा। यूएस में ससुराल वालों के साथ जाने के कारण शाकिब अल हसन बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

जेमकॉन खुलना के मैनेजर ने कहा कि शाकिब को कल रात ही पता चला कि उनके ससुर बीमार हैं और उनकी बेहद गंभीर है। उन्होंने होटल छोड़ दिया है और वह यूएस के लिए उड़ान भरेंगे। गौरतलब है कि घरेलू टी20 टूर्नामेंट में शाकिब अल हसन प्रभावशाली प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं।

बल्ले से शाकिब अल हसन रहे फीके

गेंदबाजी में बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट में शाकिब अल हसन का खेल अच्छा रहा है। उन्होंने 34 ओवर में 6 की इकोनमी रेट से 204 रन खर्च करते हुए 6 विकेट चटकाए लेकिन बल्ले से वह प्रभावित नहीं कर पाए। शाकिब ने बल्ले से 9 पारियां खेल महज 110 रन ही बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 121 का ही रहा।

वेस्टइंडीज की टीम बांग्लादेश दौरे पर आएगी, उस समय शाकिब अल हसन की भूमिका अहम हो जाएगी। उनके प्रदर्शन से टीम की हार या जीत तय होने की सम्भावना ज्यादा रहेगी। शाकिब में बेहतर खेलने की क्षमता पूरी तरह से है लेकिन उन्हें लय में आने में थोड़ा समय जरुर लगेगा।

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन के बैट स्विंग को पहले की तरह आते हुए नहीं देखा गया है। इसके अलावा उनका भरोसा भी उतना दिखाई नहीं देता, जैसे पहले होता था। पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में उनकी फॉर्म चरम पर थी और लगभग हर टीम के खिलाफ वह बेहतरीन खेल दिखाने में सफल रहे थे।

आईसीसी से लगा हुआ बैन हटने के बाद उन्होंने ट्रेनिंग की और बाद में बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट खेलने के लिए मैदान पर उतरे।

Published 15 Dec 2020, 18:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit