Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शाकिब अल हसन ने वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
ANALYST
Modified 03 Jan 2021, 17:15 IST
न्यूज़
Advertisement

बांग्लादेश (Bangladesh) के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की उम्मीद कर रहे हैं और जो करियर में उन्होंने बनाया था, वह उससे बिलकुल अलग होगा। शाकिब अल हसन बैन खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में खेलने की योजना पर काम कर रहे हैं। अक्टूबर में ही शाकिब अल हसन का बैन खत्म हुआ है। उन पर फिक्सरों की जानकारी नहीं बताने का आरोप था।

शाकिब का कहना है कि यह वापसी पूरी तरह से अलग है, मुझे निराशा हुई कि मैं श्रीलंका नहीं जा सका। यहां आने के लिए वेस्टइंडीज का शुक्रिया। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। व्यक्तिगत कारणों से शाकिब अल हसन ने घरेलू टी20 टूर्नामेंट बंगबंधु टी20 लीग का फाइनल मैच नहीं खेला था।

शाकिब अल हसन का पूरा बयान

उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके लिए इस दृश्य में तुरंत हावी होना आसान नहीं होगा, लेकिन वह अपने पुराने रूप को आजमाने और वापस पाने के लिए खुद पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं बना रहे हैं। उनके रियलिटी चेक में हाल ही में संपन्न बंगबंधु टी 20 कप आया, क्योंकि वह प्रभावित करने में असफल रहे। उन्होंने नौ मुकाबले वहां खेले लेकिन बल्ले से प्रभवित करने में नाकाम रहे।

शाकिब ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 34 ओवरों में केवल 204 रन दिए और छह विकेट चटकाए लेकिन बल्ले से उनका योगदान अच्छा नहीं था। उन्होंने नौ पारियों में 110 रन बनाए, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 120 का रहा था।

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन

वेस्टइंडीज टीम 10 जनवरी को बांग्लादेश आएगी और अपना पहला खेल खेलने से पहले सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहेगी। 18 जनवरी को टीम एक वॉर्म अप मुकाबला भी खेलेगी। श्रृंखला के पहले दो एकदिवसीय मैच क्रमश: 20 और 22 जनवरी को ढाका में आयोजित किए जाएंगे जबकि चटोग्राम 25 जनवरी को अंतिम वनडे की मेजबानी करेगा।

Published 03 Jan 2021, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit