USA से मिली लगातार दो हार पर शाकिब अल हसन ने तोड़ी चुप्पी, T20 World Cup को लेकर दिया बड़ा बयान

शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की हार पर जताया दुख
शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की हार पर जताया दुख

Shakib Al Hasan Reacts on Bangladesh Defeat : बांग्लादेश टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले यूएसए के खिलाफ अपनी टीम को मिली लगातार दो हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को मिली ये हार टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक सबक है। शाकिब के मुताबिक किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि बांग्लादेश इस तरह यूएसए के खिलाफ सीरीज हार जाएगी।

दरअसल शाकिब अल हसन ने 2 जून से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 को मद्दे नज़र रखते हुए कहा था कि विश्व कप के लिए बांग्लादेश की तैयारी पूरी नहीं है, हम टॉप टीमों के खिलाफ कमज़ोर रहते हैं। उन्होंने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले जिम्बाब्वे और यूएसए के खिलाफ खेलना हमारे लिए बेहतर तैयारी नहीं है।

हमारे लिए ये काफी निराशाजनक प्रदर्शन है - शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन का ये बयान सामने आने के बाद पहले जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश को हराया और उसके बाद अब यूएसए ने भी बांग्लादेश को लगातार दो टी20 मैचों में हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर शाकिब अल हसन का बड़ा बयान आया है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

निश्चित तौर पर ये काफी निराशाजनक है और हमें ये उम्मीद नहीं थी। लेकिन हमें यूएस की टीम को भी क्रेडिट देना चाहिए। उन्होंने जिस तरह का खेल दिखाया वो काफी शानदार था। मुझे लगता है कि किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि हम इस तरह से लगातार दो मैच यूएस से हार जाएंगे। एक टीम के तौर पर जब आप कोई भी मैच हारते हैं तो फिर ये निराशाजनक होता है और आप हारना नहीं चाहते हैं। हमें आगे वर्ल्ड कप खेलना है और ये सीरीज शायद हमारे लिए एक सबक है ताकि हम संभल जाएं। क्योंकि हमने उस तरह का खेल नहीं दिखाया है, जैसा खेल दिखाना चाहिए था। मुझे नहीं लगता है कि हमने उन्हें हल्के में लिया।

आपको बता दें कि अमेरिका ने बड़ा उलटफेर करते हुए बांग्लादेश को लगातार दूसरे टी20 मैच में हराया और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। उन्होंने पहली बार एक सम्पूर्ण राष्ट्रीय टीम को टी20 सीरीज में मात दी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now