Create
Notifications

शाकिब अल हसन के IPL में खेलने का रास्ता साफ, जल्द ही केकेआर टीम के साथ जुड़ेंगे

शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन
Nitesh

बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को आईपीएल (IPL) में खेलने के लिए एनओसी मिल गई है और वो जल्द ही केकेआर (KKR) टीम को ज्वॉइन करेंगे। शाकिब अल हसन के मार्च आखिर तक इंडिया पहुंचने की संभावना है और उन्होंने अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दी है।

शाकिब अल हसन ने पैटरनिटी लीव ले लिया था और वो अमेरिका में थे। कुछ दिनों पहले ही वो बांग्लादेश पहुंचे हैं। बुधवार से उन्होंने मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दी।

हाल ही में शाकिब अल हसन और बांग्लादेश बोर्ड के बीच आईपीएल में खेलने को लेकर काफी विवाद देखने को मिला था। दरअसल शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने के बजाय आईपीएल में खेलने के उनके फैसले को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गलत तरीके से पेश किया है। शाकिब अल हसन के मुताबिक उन्होंने अपने लेटर में नहीं कहा था कि वो टेस्ट में नहीं खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ, खेल के अंतिम दिन मेजबानों की जबरदस्त बल्लेबाजी

इसके बाद ये खबर आई थी कि बीसीबी शायद आईपीएल में खेलने के लिए शाकिब को एनओसी ना दे। हालांकि अब उन्हें बोर्ड की तरफ से मंजूरी मिल चुकी है। बीसीबी के डायरेक्टर इस्माइल हैदर ने कहा कि शाकिब अल हसन की एनओसी में कोई बदलाव नहीं हुआ है और वो आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं।

शाकिब अल हसन एक बार फिर केकेआर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन इस आईपीएल सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं। पिछले साल बैन की वजह से वो इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए थे और इस सीजन की नीलामी से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिलीज कर दिया था। ऑक्शन के दौरान उनकी पुरानी टीम केकेआर ने उन्हें खरीदा।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...